Download All Thrive Themes Plugins For Free 2020 | by Thegreyhat

 Download All Thrive Themes Plugins Free

सभी थीम्स थीम्स प्लगइन्स मुफ्त डाउनलोड - थ्राइव थीम्स सबसे लोकप्रिय प्रीमियम वर्डप्रेस थीम और प्लगइन्स प्रदाताओं में से एक हैं। थ्राइव थीम्स उत्पादों का मुख्य ध्यान अपनी साइट आगंतुकों को ग्राहकों या ग्राहकों में परिवर्तित करने पर है। Thrive Themes Developers - Thrive Architect (Visual Editor), Thrive Leads, Thrive Quiz Builder, Thrive Headline Optimizer, Thrive Ultimatum, Thrive Ovation, Thrive Comments, Thrive Optimize, Thrive Clever widgets और Thrive apprentice द्वारा कई प्लगइन्स बनाए गए हैं।

अनुशंसित थीम: जेनरेटप्रेस प्रीमियम फ्री डाउनलोड

Thrive थीम्स प्लगइन्स की बिक्री पृष्ठ

https://thrivethemes.com/

भविष्य के अपडेट के बारे में: कभी भी अपने वर्डप्रेस डैशबोर्ड से किसी भी थ्राइव थीम प्लगइन्स को अपडेट न करें। इससे वेबसाइट क्रैश हो सकती है या प्लगइन्स बेकार हो सकते हैं। इसलिए, जब भी कोई नया अपडेट आपके वर्डप्रेस डैशबोर्ड पर दिखाता है। सबसे पहले, उन्हें नीचे दिए गए लिंक से डाउनलोड करें, फिर उन्हें इंस्टॉल करें।

मुफ्त डाउनलोड Thrive Architect v2.5.9.1 (विजुअल एडिटर को हटाएं)

Thrive Architect, Thrive Themes द्वारा एक ड्रैग एंड ड्रॉप पेज बिल्डर प्लगइन है। इस प्लगइन में अन्य लोकप्रिय पेज बिल्डर प्लगइन्स जैसे डिवी बिल्डर, WPBakery पेज बिल्डर, बीवर बिल्डर, और एलिमेंट पेज बिल्डर प्लगइन्स जैसे सभी विशेषताएं हैं। इसलिए, थ्राइव आर्किटेक्ट आसानी से रूपांतरण केंद्रित पृष्ठ बनाने के लिए एक दृश्य पृष्ठ बिल्डर है।

अनुशंसित थीम: थीम बिल्डर मुफ्त डाउनलोड

नि: शुल्क डाउनलोड थ्रेश लीड्स v2.3.1.1 (नवीनतम संस्करण) - सूची निर्माण प्लगइन

थ्रू लीड्स प्लगइन उपयोगकर्ताओं को न्यूज़लेटर के लिए ऑप्ट-इन करने की अनुमति देता है। यह आपकी साइट पर सदस्यता बॉक्स डालकर आपकी मेलिंग सूची को तेज़ी से बनाने में मदद करता है। इतना ही नहीं, थ्राइव लीड इस बात की भी रिपोर्ट देती है कि ऑप्ट-इन फॉर्म कैसे प्रदर्शन कर रहे हैं।

अनुशंसित छवि अनुकूलन प्लगइन: नि: शुल्क डाउनलोड WP Smush प्रो प्लगइन

मुफ्त डाउनलोड करें शीर्षक अनुकूलक v1.3.1 (नवीनतम)
हेडिंग ऑप्टिमाइज़र प्लगइन को फेंकने से आप अलग-अलग हेडलाइंस जमा कर सकते हैं। फिर यह प्लगइन स्वचालित रूप से उपयोगकर्ताओं को सुर्खियों के विभिन्न संस्करणों को दिखाएगा और आपको बताएगा कि कौन सा शीर्षक बेहतर प्रदर्शन कर रहा है। इस टूल से आप सर्च इंजन पर अपनी साइट क्लिक-थ्रू दर में सुधार कर सकते हैं।

मुफ्त डाउनलोड के अंत में विराम v2.3.1.1 (नवीनतम)
Thrive Ultimatum प्लगइन आपकी साइट पर एक उलटी गिनती घड़ी प्रदर्शित करने के लिए बनाया गया था। उलटी गिनती घड़ी आगंतुकों को टाइमर समाप्त होने से पहले कार्रवाई करने के लिए प्रेरित करके आपकी बिक्री बढ़ाने में मदद करता है। आप अपने साइट पृष्ठों के शीर्ष पर एक चिपचिपा उलटी गिनती टाइमर पट्टी भी दिखा सकते हैं।
मुफ्त डाउनलोड घूंट ओवेशन v2.3.6 (नवीनतम)
थ्राइव ओवेशन सभी एक प्रशंसापत्र प्रबंधन प्लगइन में है। यह स्वचालित रूप से क्लाइंट के प्रशंसापत्र एकत्र करता है और आपके आगंतुकों के विश्वास को बढ़ाने के लिए उन्हें आपकी साइट के पृष्ठों पर दिखाता है। आप केवल एक क्लिक पर वर्डप्रेस टिप्पणियों को प्रशंसापत्र में भी बदल सकते हैं।

मुफ्त डाउनलोड करें टिप्पणियाँ v1.4.7
टिप्पणियों को प्लग इन करें सभी आधुनिक सुविधाओं के साथ सबसे शक्तिशाली टिप्पणी प्रणाली है। यह प्लगइन उपयोगकर्ताओं को अपवोट-डाउनवोट और टिप्पणियों को साझा करने की भी अनुमति देता है। दूसरे शब्दों में, यह टिप्पणी प्लगइन उपयोगकर्ता के जुड़ाव को बढ़ाता है और उन्हें ग्राहकों में परिवर्तित करता है।

नि: शुल्क डाउनलोड Thrive ऑप्टिमाइज़ v1.4.5
Thrive Optimize plugin Thrive Architect plugin के लिए एक Add-on है। यह आपकी वेबसाइट लैंडिंग पृष्ठों पर ए / बी विभाजन परीक्षण करने की अनुमति देता है ताकि यह पता लगाया जा सके कि आगंतुकों में आगंतुकों को बदलने के लिए कौन सा पृष्ठ बेहतर काम करता है। यह एक सीधा और हल्का प्लगइन है।

अनुशंसित वर्डप्रेस कैश प्लगिन: WP रॉकेट प्रीमियम डाउनलोड

मुफ्त डाउनलोड करें चालाक विजेट v1.56 (नवीनतम)
जैसा कि नाम से पता चलता है, Thrive Clever Widgets plugin आपको अपनी साइट विजेट क्षेत्रों में अत्यधिक प्रासंगिक सामग्री को चतुराई से प्रदर्शित करने की अनुमति देता है। इस प्लगइन के साथ, आप अपने आगंतुकों को श्रेणियों, टैग, पोस्ट प्रकार, या किसी विशिष्ट पृष्ठ नियमों के आधार पर किस प्रकार की सामग्री को नियंत्रित कर सकते हैं।

मुफ्त डाउनलोड करें Apprentice v2.3.1.1 (नवीनतम संस्करण)
अप्रेंटिस प्लगइन्स को फेंको सब कुछ है कि आप तेजस्वी ऑनलाइन पाठ्यक्रम बनाने की जरूरत है। तो, यह वर्डप्रेस के लिए उपलब्ध एलएमएस प्लगइन्स का एक विकल्प है।
अनुशंसित पेज बिल्डर प्लगिन: एलिमेंट प्रो प्रो नवीनतम संस्करण डाउनलोड

Comments